Bold Web Series On ALT BALAJI: ओटीटी निश्चित रूप से उन लोगों के लिए खास है जो शो में रोमांस देखना पसंद करते हैं। आज के समय में मेकर्स फिल्मों में हॉट सीन्स देने से बचते हैं क्योंकि उनके पीछे सेंसरशिप है। लेकिन अभी तक ओटीटी इस नियम के दायरे में नहीं है। अगर आप भी हॉट सीन्स देखना पसंद करते हैं तो आप बेस्ट वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें बेहद बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया है। वहीं ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफार्म में काफी पॉपुलर है। यहां कई तरह के बोल्ड कंटेंट देखने को मिलते हैं तो चलिए देखते हैं टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज जो आप ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

Bold Web Series (गंदी बात)

https://youtu.be/7J61193aY44
Credit- Youtube

‘गन्दी बात’ वेब सीरीज पहली बार साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई थी। अब तक इस वेब सीरीज के कई सीजंस आ चुके हैं जिसमें बोल्डनेस की सारी हदें पार है। सीरीज के हर एपिसोड में खूब हॉट सीन्स फिल्माए गए हैं। वेब सीरीज में हर एपिसोड में अलग-अलग कहानी है जो काफी यूनिक है और बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं। आप इस सीरीज को अकेले ही देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show Season 3: आज से एंटरटेनमेंट का डोज देने आ रहे हैं कपिल शर्मा, अक्षय संग वायरल हो रहा Video

Bold Web Series (XXX अनसेंसर्ड)

https://youtu.be/19k-iGlhGiI
Credit- Youtube

ऑल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स ने तो मानो मर्यादाएं पार कर दी है। इस पॉपुलर सीरीज में रित्विक धनंजानी, शांतनु माहेश्वरी ने खुलेआम हॉट सीन्स दिए हैं। कहानी में हॉट रोमांस और लव अफेयर्स को बखूबी दिखाया गया है। आप इस सीरीज को जरूर एन्जॉय कर सकते हैं।

Bold Web Series (वर्जिन भास्कर)

Credit- Youtube

इस वेब सीरीज में भास्कर त्रिपाठी एक ऐसा शख्स है जिसकी इमेजिनेशन पावर बहुत स्ट्रांग है। कामुक नॉवलिस्ट बन चुका यह शख्स एडल्टहुड को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। अब यह देखना वाकई दिलचस्प है कि आखिर इनकी जिंदगी में कब रियल रोमांस होगा।

Bold Web Series (रागिनी एमएमएस रिटर्न सीजन 2)

Credit- Youtube

रागिनी एमएमएस रिटर्न सीजन 2 के बारे में तो आप जानते ही होंगे क्योंकि इस टाइटल की फिल्म भी बन चुकी है। यह एक हॉट, डरावनी हॉरर वेब सीरीज है। मुख्य भूमिका में दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद हैं। यह शो आपको Zee5 और Alt Balaji पर देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में भी कई हॉट और इंटिमेट सीन्स हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Bold Web Series (बेकाबू सीजन 2)

Credit- Youtube

कियान रॉय का सबसे ज्यादा बिकने वाला इरोटिक नावेल पर आधारित यह कहानी काफी दिलचस्प है जो एक सपने जैसा लगता है। यह ऑल्ट बालाजी पर सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज ने सच में कई सीमाओं को लांघा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version