Motorola Edge 30 Ultra: दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार Motorola के फोन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं। इसके पीछे कारण है इसके शानदार फीचर्स। आपको बता दें, Motorola अमेरिका की मल्टीनेशनल टेलीकमिनिकेशन कंपनी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, मोटोरोला कंपनी के पास दुनिया का पहला पोर्टेबल मोबाइल बनाने का खिताब है। कुछ सालो पहले मोटोरोला कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों की लिस्ट में पहले नंबर पर आती थी।

Motorola Edge 30 Ultra जल्द होगा लॉन्च

इसके फोन्स क काफी पसंद भी किया जाता है। एक बार फिर से Motorola अपने यूजर्स के लिए ऐसा ही शानदार फोन लेकर आ रहा है। जिसके बारे में जानने के बाद फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। मार्केट में Motorola Edge 30 Ultra बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। बताया जा रहा है कि, Motorola Edge 30 Ultra स्मार्टफोन में 200MP का रियर कैमरा दिया जा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जों इतने ज्यादा MP कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला है। आपको बता दें, ये फोन चीन में अगस्त महीने में लॉन्च स्मार्टफोन Moto X30 Pro का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमे यूजर्स को स्नैपड्रैगन 8 प्लस Gen 1 चिपसेट मिलेगा।

ये भी पढ़ें:E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स

इसके साथ ही तगड़ी बैटरी के साथ 125W का चार्जर भी दिया जा रहा है।आपको बता दें, ये फोन इंटरस्टेलर ब्लैक और स्टारलाईट व्हाइट के साथ लॉन्च हो रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको 128GB स्टोरेज दी जा रही है। भारत में अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 72 हजार बताई जा रहा है। इस फोन के फीचर्स को देखते हुए ही। इसे काफी बेस्ट बताया जा रहा है। Motorola कंपनी बहुत जल्द इसकी लॉन्चिग की तारीफ को लॉच कर देगी।

Also Read: Zomato Intercity Order: बिरयानी ऑर्डर करने पर मिला सिर्फ सालन का डिब्बा,जोमैटो ने मांगी माफी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version