कल पूरी दुनिया में करवा चौथ का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज ने इस त्यौहार को अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने करवा चौथ के स्पेशल दिन अपनी पत्नी सुनीता को शानदार और बेहद ही खूबसूरत BMW कार गिफ्ट की. गोविंदा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी संग दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता को BMW कार की चाबी देते हुए नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में साफ़ देखा जा सकता है कि ये खूबसूरत कपल कितना खुश है .गोविंदा ने पत्नी संग अपने स्पेशल करवा चौथ की तस्वीरों के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा गोविंदा ने लिखा कि – मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी जिंदगी का प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां. करवा चौथ की शुभकामनाएं. आई लव यू. तुम्हारे लिए मेरा प्यार का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. पर आज के लिए इस छोटे से गिफ्ट से माप लेना. तुम इस दुनिया में और भी बहुत सारी खुशियां डिजर्व करती हो. लव यू माई सोना.”

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह में मनोज बाजपेयी, धनुष और कंगना रनौत को अवार्ड से नवाज़ा गया

करवा चौथ की तस्वीरों में सुनीता लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने गले में हैवी नेकलेस और मंगल सूत्र पहना हुआ है. मांग में गोविंदा के नाम का सिंदूर और माथे पर बड़ी सी लाल रंग की बिंदी में सुनीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं गोविंदा की बात करें तो वो रेड कलर के कुर्ता संग ब्लैक कलर की नेहरू जैकेट पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों ही कपल एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version