कटरीना कैफ और विकी कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज शेयर कर अपनी शादी की गुड न्यूज फैन्स के साथ साझा की है। दोनों ने शाही अंदाज में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की। यह तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। इस बीच बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी न्यूली वेड कपल को बधाई और प्यार देना शुरू कर दिया है।

कटरीना और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक जैसी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर उन दोनों की तस्वीरें लगाते हुए लिखा कि दोनों खूबसूरत इंसानों को बहुत-बहुत बधाई, मैं विश करती हूं कि आप ज़िंदगी भर एक साथ प्यार और समझ के साथ रहें और मैं बहुत खुश हूं कि आप दोनों ने शादी कर ली। आप जल्दी से अपने घर मे चले जाइये और हम कंस्ट्रक्शन की आवाजें सुनना बंद कर सकते हैं।

दीपिका पादुकोण ने लिखा है, “आप दोनों को जीवन भर प्यार, हंसी, वफादारी, सम्मान और साथ की शुभकामनाएं “। वहीं आलिया भट्ट ने कपल की फोटो शेयर कर लिखा, ”तुम दोनों सुंदर आत्माओं को बधाइयां। ” मलाइका ने लिखा, ”उफ्फ स्टनिंग से भी आगे। खूबसूरत कपल को बधाइयां. प्यार, खुशियां और साथ हमेशा।” जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने दिल के इमोजीस बनाए, वहीं टाइगर श्रॉफ, रकुलप्रीत ने लिखा, “बधाई।”

यह भी पढ़े:- गहलोत सकरार ने बदला स्कूल यूनिफार्म का रंग, अब यह होगा रंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version