बॉलीवुड इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बनी दो जुड़वां बच्चों की माँ. जी हाँ, हाल ही में प्रीति ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की खुशखबरी अपने फैंस को दी. पोस्ट में प्रीति ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी बताए हैं. प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हसबैंड संग अपनी फोटो के साथ एक स्पेशल नोट शेयर करते हुए लिखा कि – मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं. मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं. हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है.

सवालों के घेरे में श्रीनगर पुलिस, मुठभेड़ में मारे गए डॉ गुल की बॉडी दफनाने पर बवाल

प्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया. सभी को बहुत सारा प्यार. प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया है कि वो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. प्रीति ने अपने नए जीवन का खुशियों से स्वागत किया है. प्रीति को दुनियाभर से मिल रहीं बधाई प्रीति के पोस्ट शेयर करते ही दुनियाभर के फैंस कपल को उनके बच्चों के जन्म पर बधाई दे रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनपर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version