कोरोना काल में आम हो या खास सभी इस बीमारी की चपेट में आते जा रहे हैं। जिसके कारण अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और लगातार ये सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने आज अपनी मां को खो दिया है। आपको बता दें, अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह को कुछ दिन पहले ही कोलकाता के धाकुरिया के आमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उसके बाद 17 मई को उनकी कोविड रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। लेकिन उसके बाद 19 मई को उन्हे ब्रेन स्ट्रोक पड़ा और उनका आज निधन हो गया। अरिजीत सिंह की मां ने आज सुबह करीब 11 बजे आखिरी सांस ली। आपको बता दें, सिंगर की मां की हालत अस्पातल में भर्ती होने के बाद से ही काफी नाजुक बनी हुई थी। उनके इलाज के लिए A- ब्‍लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत भी थी। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपील की थी।
अरिजीत सिंह की मां की आयु 52 साल थी।इस खबर के आने से सोशल मीडिया पर लोग लोग अरिजीत सिंह की मां की आत्मा की शांति प्रार्थना कर रहे हैं।बताया जा है कि, अरिजीत के मां के निधन के बाद आज सुबह उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए कोलकाता से मुर्शिदाबाद ले जाया गया है। अरिजीत सिंह के मां के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version