Singer KK Passed Away: बॉलीवुड जगत से दुखद खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ‘केके’ उर्फ ‘कृष्ण कुमार कुन्नथ’ का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह स्टेज पर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

53 साल की उम्र में केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है, लेकिन अभी कुछ भी क्लियर सामने नहीं आया है। डॉक्टर्स की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Kk के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गहरा दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार जिन्हें ‘केके’ नाम से जाना जाता था, उनके असामयिक निधन पर बेहद दुखी हूँ। उनके गानों की वाइड रेंज ने हर उम्र वर्ग के लोगों को प्रभावित किया था। हम हमेशा उनके गानों के जरिये उन्हें याद रखेंगे। उनके परिवार और फैंस के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।

‘केके’ बॉलीवुड के लिए वह अनमोल हीरा थे जिसे बॉलीवुड ने अब हमेशा के लिए खो दिया है। वह एक आला दर्जे के सिंगर थे, जिन्होंने कई भाषाओं में गाना गाया है। उनकी आवाज ने सभी के दिलों पर राज किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version