Brahmastra 2: 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की स्टार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिलाजुला रिस्पांस मिला है। इस फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की सराहना की गई है। इस फिल्म में मौनी रॉय जुनून के नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आई। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मौनी रॉय ने इस फिल्म के बारे में खुलकर बात की है। इंटरव्यू में मौनी रॉय से ब्रह्मास्त्र 2 और 3 का हिस्सा बनने का सवाल किया गया था।

ब्रह्मास्त्र 2 और 3 का हिस्सा बनने की इच्छा

सवाल का जवाब देते हुए मौनी रॉय ने कहा कि वह उम्मीद कर रही है कि ऐसा हो और वह इसके लिए अपनी इच्छा भी जाहिर कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो इस बारे में कुछ भी नहीं जानती। ऐसे में अगर इस बारे में कुछ भी पूछना है तो अयान से पूछे और जुनून को वापस लाने के लिए कहें। इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बताया कि जब उनको यह फिल्म ऑफर हुई थी तब उन्हें बहुत छोटा सा रोल प्ले करना था। लेकिन बाद में वह इस फिल्म की मेन विलेन बन गई।

Also Read: Sapna Choudhary Song : ‘दारू में सोडा कम’ गाने पर सपना चौधरी ने किया झन्नाटेदार डांस, नजर नहीं हटेगी

नागिन के बाद फिल्म के लिए किया कास्ट

इस फिल्म में मौनी रॉय का लुक काफी देखने लायक है। बता दें कि अयान मुखर्जी ने मौनी रॉय को नागिन में देखने के बाद इस फिल्म के लिए कास्ट किया था। साल 2018 में मौनी ने बॉलीवुड में गोल्ड से डेब्यू किया और अब वह बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में नजर आती हैं। 5 साल में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अपने तीसरे शुक्रवार को 11.00 करोड़ रुपए की रेंज में कलेक्शन किया है। अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 233 करोड़ रुपए हो गया है।

Also Read: Maruti Cars: 6 एयरबैग के साथ ढेर सारी सुरक्षा कवच, जानें मारुति की इन कारों के जबरदस्त फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version