Amitabh Brahmastra First look:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। वहीं, फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ से ज्यादा कमाई करेगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल निभाते नजर आएंगे। साथ ही, फिल्म में अमिताभ का लुक सामने आ चुका है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं अमिताभ

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लुक सामने चुका है। जिसमें उनका सफेद बाल और चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में अमिताभ हाथ में तलवार लेकर भी पकड़े नजर आ रहे हैं। अमिताभ के इस लुक को  डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उनके पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, गुरु। वहीं, अमिताभ के इस लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। लुक देखकर पता चला रहा है कि अमिताभ इस फिल्म में एक्शन अवतार दिख सकते हैं।

करण जौहर ने साझा किया अमिताभ का लुक

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के अमिताभा का लुक साझा करते हुए लिखा, “गुरू है गंगा ज्ञान की। काटे भाव का पाश गुरू उठा ले अस्त्र जब। करे पाप का नाश। एक ऐसी रोशनी जिसमें में हैं, हर अंधेरे को हराने की शक्ति”।

इसे भी पढ़ेंUrvashi Rautela ने रखी शादी की शर्त, वायरल हुआ वीडियो

इस के अंत में होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म के रिलीज होने की बात करें तो ये पूरे पैन इंडिया लेवन पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ‘शिव’ के किरदार में दिखाई देंगे। साथ ही, आलिया ‘ईशा’ के रोल में नजर आएंगी। रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में नागुर्जन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा और सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को दस्तक देगी ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version