Brahmastra Review: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आज यानी 9 सितंबर को रिलीज हो गई। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। वर्तमान में कुछ नेटिज़न्स सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के बारे में बातें कर रहे हैं। किसी को फिल्म पसंद आई है तो कुछ लोग इस फिल्म का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। अगर आप भी फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइये जानते है फिल्म के बारे में कुछ खास बातें जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

यह हैं कहानी

फिल्म में एक लड़का है शिव जिसका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। शिव को पता नहीं है कि वो हीरो है। शिव के साथ दशहरा और दीवाली के बीच कुछ घटनाएं होती है जिसके बाद उसे खुद पर शक होता है। उसे लगता है कि उसके साथ कुछ तो गड़बड़ है। आगे कहानी में बहुत कुछ होता है जो आप फिल्म को देख कर ही एन्जॉय कर सकते हैं। इस फिल्म की कहानी कभी सीढ़ी तो कभी बहुत ही टेढ़ी है। फिल्म में कई मोड़ आते हैं जो आप जुड़े रह सकते हैं।कहानी में एक दुष्ट शक्ति ब्रह्मास्त्र के तीन टूटे हुए टुकड़ों को एक साथ लाने और देव को जगाने का काम कर रही है। यह कभी दुनिया को नष्ट करने की कोशिश की थी। ऐसे में शिवा आग से अपने रिश्ते का सच जानता है। रणबीर को कई बार आप आग से खेलते देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

सोशल मीडिया पर मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रया

इस फिल्म को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। जहां कुछ लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में आलिया का किरदार दमदार है। वहीं रणबीर भी शिवा के रोल में काफी जंच रहे हैं। रणबीर और आलिया की जोड़ी काफी शानदार है और लोगों को कपल की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। ब्रह्मास्त्र के ओपनिंग डे और पहले वीकेंड को लेकर जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक यह फिल्म कोविड के बाद सबसे बड़ी हिंदी फिल्म साबित होगी। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के कैमियो ने भी फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं पहुंचाया है।

Also Read: India-Japan Ministerial Dialogue: भारत-जापान के बीच हुई 2 प्लस 2 वार्ता, इन मुद्दों पर बनी आपसी सहमति

दमदार रही फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी अच्छी खबरें आ रही थी। दावा किया गया कि बुधवार शाम तक फिल्म के 23 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। वहीं ओपनिंग डे पर ही 11 करोड़ की बुकिंग की खबरें सामने आ रही है। बॉयकॉट ट्रेंड के बीच अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत दांव पर है। ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए पहले दिन 11 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसमें 10 करोड़ के टिकट सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए बिके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version