Branded Buti song: भोजपुरी सिनेमा के जस्टिन बीबर के नाम से मशहूर अरविंद अकेला का जब भी की गाना आता है वो छा जाता है। यही कारण है कि, उनका कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर आपको ट्रेंड करता हुआ दिख जाएगा। आपको बता दें, 8 साल की उम्र में जब अरविंद अकेला ने गाना शुरू किया तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि आने वाले समय में वह भोजपुरी के इतने बड़े स्टार बन जाएंगे।

अरविंद अकेला का नया गाना हुआ लॉन्च

गायकी के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी अरविंद इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगे, यह उन्हें आज भी ख्वाब जैसा लगता है। अरविंद अकेला आज भोजपुरी के बड़े से बड़े सिंगर को सीधे टकक्र देते हुए नजर आते हैं। अरविंद को आज वहां पहुंच गए है, जहां कुछ चुनिंदा स्टार्स ही भोजपुरी के पहुंचे हैं। उनके फैंस उनके एक-एक गाने का काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस बीच अरविंद अकेला का आज एक नया गाना गाने का नाम है ब्रांडेड बूटी Branded Buti लॉन्च हुआ है। जिसमें वो भोले की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि,गाने के आस-पास का माहौल पूरा भगवामय है।

ये भी पढ़ें: Dehchor Marad Bhojpuri Song: यूट्यूब पर धमाल मचा रहा प्रमोद प्रेमी का नया गाना, रिलीज होते ही होने लगा ट्रेंड

भोले की भक्ति में लीन हुए अरविंद अकेला

जिस देखने के बाद फैंस भी भगवान भोले की भक्ति में लीन हो गए हैं। इस गाने में अरविंद अकेले आपको चिलम पीते हुए भी नजर आ जाएंगे। उनके एक्सप्रेशन काफी दिल को छू लेने वाले हैं। इसके साथ ही आस-पास के लोग जो हैं वो भोले की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। आपको बता दें,14 जुलाई से सावन शुरू होने जा रहे हैं। जिसकी तैयारी में भोले के भक्त लगे हुए हैं। इस बीच कई कई सारे सावन के गाने लॉन्च हो रहे हैं। जिनका क्रेज फैंस के सिर पर जमकर चढ़कर बोल रहा है। आपको इस सावन के गाने को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Sexy Video: देवर की शादी में भाभी ने नाच-नाच के तोड़ दिया फ्लोर, देखते ही रह गए लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version