Central Jail Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के यंग सिंगरऔर एक्टर रितेश पांडे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उनका एक गाना ‘सेंट्रल जेल’ रिलीज हुआ हैं। जो काफी हिट हो रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहा एक्टर्स पहले सिंगर बनते हैं और बाद एक्टर्स में। रितेश पांडे की भी कुछ यही कहानी है। सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है.

रितेश पांडे का लेटेस्ट गाना ‘सेंट्रल जेल’ हुआ रिलीज

रितेश पांडे ने का लेटेस्ट गाना ‘सेंट्रल जेल’ सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. अगर वीडियो के बारे में बात करें तो इस गाने के वीडियो की शुरुआत एक ऐसे घर से होती है जहां एक्ट्रेस को हल्दी लग रही होती है. कई औरते उन्हें हल्दी लगा रही होती हैं। जिसके बाद दिखाया जाता है कि कुछ दोस्त ‘सेंट्रल जेल’ में रितेश पांडे से मिलने आते हैं। दोस्त हल्दी की खबर रितेश को देते हैं, इसके बाद रितेश काफी निराश हो जाते हैं और फिर वह जेल के कैदियों को उनका गाना गाने के लिए कहते हैं. इसके जरिए वह बताता है कि वह इस समय ‘सेंट्रल जेल’ में है और उसकी गर्लफ्रेंड को हल्दी लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Road Trip: भारत में रोड ट्रिप के लिए जाएं इन 4 जगहों पर

हल्दी लगने पर प्रेमिका भी हुई उदास

आपको बता दें इस वीडियो में उनके साथ आस्था सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों लवर्स एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, जिसके बाद रितेश पांडे को जेल के पीछे जाना जाता है। और उनकी गर्लफ्रेंड को हल्दी लगते दिखाया गया है इससे उनके दुख को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया हैं। इस वीडियो में हल्दी लग रही दुल्हन भी गम में डूबी नजर आ रही है. उनके चेहरे पर भी इस शादी को लेकर कोई खुशी नहीं दिख रही है. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लगातार लाइक्स कमेंट्स मिल रहे हैं। इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है।

ये भी पढ़ें: Kate Sharma Bikini Photos: बिकिनी ड्रेस में इंटरनेट पर छाई केट शर्मा, देखिए फोटोज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version