Bhabhi Dance Video: हमारे हिन्दुस्तान में रिश्तों को काफी महत्व दिया जाता है। हमें बचपन से ही सभी का सम्मान करना और सबके लिए प्यार रखने का पाठ पढ़ाया जाता है। वहीं हमारे यहां कुछ रिश्ते ऐसे भी होते है जिनको कहा जाता है कि आपस में मजाक करना इनके आपसी रिश्तों का हक है। जैसे देवर-भाभी, नन्द-भाभी और जीजा-साली का रिश्ता ये ऐसे रिश्ते है जो कितना भी मजाक कर लें कैसा भी मजाक कर ले इनको कोई कुछ नही कहता।

देवर-भाभी का रिश्ता सबसे ज्यादा हंसी मजाक वाला होता है। वहीं भारतीय शादियों में जब तक ये लोग मजाक न करें। समारोह अधूरा माना जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए  लेकर आए है। इस वीडियो में आपको देवर-भाभी की प्यारी नोकझोक देखने को मिलेगी। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे ये दोनो मजाकिया अंदाज में एक-दूसरे को चिड़ाकर डांस करते नजर आ रहे है। कहीं भाभी देवर जैसे डांस स्टेप कर रही है तो कहीं देवर भाभी जैसे ठुमके लगा रहा है। देवर-भाभी से ही जुड़ा एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी देखें: Ponniyin Selvan Teaser: फिल्म ’पोन्नियिन सेलवन’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोल में दिखीं ऐश्वर्या राय

अकेले देवर का हुआ हाल बुरा

विडियो में दोनो अपने देसी अंदाज में नजर आ रहे है। आसपास बैठे लोग भी इन दोनो के डांस का मजा ले रहे है। पहले तो देवर एक ही भाभी के साथ डांस कर रहा होता है लेकिन फिर जोश में आकर उसकी और भाभियां भी वहां डांस करने पहुंच जाती है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो हरियाणा देहात का है। वीडियो में महिलांए अपने देसी कपड़ो में नजर आ रही है। वीडियो वायरल वीडियो की कैटेगरी में भी शामिल हो गया है। वीडियो को बिजेंद्र मीना नाम के यूट्युब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके है। देवर-भाभी की नोकझोंक सबको बहुत पसंद आ रही है। यूजर्स इन दोनो का डांस देख खूब ठहाके लगा रहे है।

ये भी देखें: Sapna Chaudhary Dance Video: सपना के लक ‘कसूता डांस’ पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version