Charu-Rajeev: बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार, मोहब्बत और धोखा आम है। यहां कपल बनते हैं और टूट जाते हैं। इंडस्ट्री में शादी और तलाक की खबरें लगातार आती है और फैंस को भी इन खबरों की आदत हो गयी है। इस लिस्ट में एक नाम है टेलीविजन की सबसे चर्चित जोड़ी है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा की। शादी के कुछ दिनों बाद से ही कपल के बीच लगातार अनबन की खबरें आ रही है। इस बीच कपल ने एक बार फिर अलग होने का फैसला किया है। कपल को लेकर कई बार खबरें आई कि दोनों अलग हो रहे हैं वहीं कुछ दिनों पहले दोनों ने तलाक पर दोबारा विचार करने का फैसला किया था। कपल के रिश्ते में आए फासले की वजह से अब तलाक के फैसले पर मुहर लग गई है।

तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं संभाल पाई रिलेशन

तलाक को लेकर मीडिया में चारू ने खुलकर बात की। चारु के मुताबिक “कोई भी जानबूझकर दुनिया को तोड़ने का फैसला नहीं करता है। मैं अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहती हूं। मैंने इस खूबसूरत दुनिया को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया। क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी। मुझे लगा कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं। लेकिन यह दुनिया कभी नहीं चलेगी।” उन्होंने कहा, “शादी के बाद हम बहुत लड़ने लगे। हर लड़ाई के बाद राजीव कुछ हफ्तों के लिए तो कभी एक महीने के लिए गायब हो जाता था। वह उससे कोई कांटेक्ट नहीं रखता था। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले उन्होंने मुझे तीन महीने के लिए अकेला छोड़ दिया। मुझे उम्मीद थी कि बेटी के जन्म के बाद चीजें बदल जाएंगी। लेकिन दुर्भाग्य से कुछ नहीं हुआ।”

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Video: पिंक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, हाथ में ग्लास लेकर कर रही हैं एन्जॉय

अक्सर गाली-गलौज और मारपीट करते थे राजीव

चारु ने राजीव पर मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, “वह अक्सर गाली देते थे। एक-दो बार उन्होंने मुझ पर हाथ भी उठाया। उन्हें शक था कि मैं धोखा दे रही हूं”। इन्हीं सब वजहों के चलते चारु ने आखिरकार ऐलान कर दिया कि वह राजीव को तलाक दे रही हैं। बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के तुरंत बाद ही इन दोनों के रिश्ते में तरह-तरह की अनबन की खबरें आने लगीं। अलग होने से पहले दोनों ने एक दूसरे को मौका देने का फैसला किया। लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ। इसलिए अब दोनों तलाक के फैसले पर अडिग हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version