वैश्विक महामारी कोरोना ने आम से लेकर खास सभी लोगों को अपनी जद में लिया है। इस कड़ी में मेगास्टार अमिताभ बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन भी शामिल हो गए हैं. वही करण जौहर, जहान्वी कपूर, आमिर खान के बाद रेखा का एक स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि एहतियात की तौर पर बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया है।साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद ख़राब रहा है। इसी साल बॉलीवुड ने तीन बड़े स्टार्स ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया औऱ अब इंडस्ट्री के मेगास्टार भी कोरोना की चपेट में आ गए है. हालांकि अमिताभ बच्चन Asymptomatic है।

अभिनेत्री रेखा पर मंडराता कोरोना संकट:

अभिनेत्री रेखा मुंबई के बांद्रा इलाक़े में रहती है। जहाँ उनके घर की सुरक्षा में तैनात एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद बीएमसी ने उनके बंगले के साथ उस पूरे इलाके को सील कर दिया है।

बच्चन परिवार का हाल:

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ डॉक्टर्स उनकी निगरानी कर रहे हैं। पूरे देश में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा। कई राज्यों में फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. लेकिन अभी भी कोरोना संक्रमण के मामले में मुंबई पहले स्थान पर बना हुआ है।

Share.
Exit mobile version