Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली शहनाज गिल अब सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपडेट रहती हैं। शहनाज गिल इस समय किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फेमस रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल ने अपनी काबिलियत दिखाकर सभी का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में अपना मुकाम हासिल कर लिया हैं। ऐसे में एक लेटेस्ट वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक क्रेजी फैन शहनाज को देखकर रोने लगती है। उसके बाद खुद शहनाज गिल इमोशनल हो जाती हैं।

शहनाज को देखकर रोने लगी फैन

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल को देखकर एक फैन रोने लगती है। इस वीडियो में फैन को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह आपकी बहुत बड़ी फैन है। फैन रोते हुए कहती है कि आज उसका सपना पूरा हो चुका है। इसके बाद शहनाज गिल अपनी रोती हुई फैन को गले लगा लेती है। अपने फैन की इन बातों को सुनकर शहनाज काफी इमोशनल हो जाती है और खुद भी रोने लगती है।

फैन के साथ इमोशनल हुई शहनाज

इस वीडियो में शहनाज जब अपनी रोती हुई फैन को चुप कराती है तो वह उनके पैरों में गिर जाती है और एक कड़ा गिफ्ट करती है। शहनाज गिल इस कड़े को लेने के लिए मना करती है। लेकिन फैन उनसे कई बार रिक्वेस्ट करती है कि वह गिफ्ट लें। फैन कहती है कि वह आपको यह कड़ा बैठकर बनाना चाहती है। इस वीडियो में फैन अपना नाम तान्या बताती है। अब शहनाज का फैन के साथ वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- AMAZON पर टूटा मंदी का कहर, अगले महीने बंद करेगी ये कारोबार

शहनाज गिल इस फिल्म से शुरू करेंगी डेब्यू

बता दें कि शहनाज गिल अब जल्दी ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। शहनाज गिल बॉलीवुड में अगले साल अपना डेब्यू करेंगी। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ से डेब्यू करेंगी। इसके बाद एक्टर जॉन इब्राहिम के साथ फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में भी दिखाई देंगी। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल में हिंदी फिल्म कलाकार राजकुमार राव के साथ भी नजर आ सकती हैं।

Also Read- FIFA WORLD CUP 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब के किंग ने हर खिलाड़ी को ROLLS ROYCE देने का किया एलान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version