Kriti Sanon: अभी हाल ही में कृति सेनन और साउथ की फेमस एक्टर प्रभास के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इसी बीच अब कई ऐसे वीडियोस भी सामने आए हैं जिनमें अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दशहरे के मौके पर ओम राऊत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया गया था। अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया। टीजर इवेंट में फैंस को प्रभास और कृति सेनन के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। वही अब एक बार फिर से ऐसी अफवाहें भी सामने आई है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वरुण धवन ने बातों में किया खुलासा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर प्रभास के भेड़िया के प्रमोशनल इवेंट्स की कई वीडियोस वायरल हुई है। इन वीडियोस के सामने आने के बाद फिर से अफवाहों की हवा चल गई हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन इन दिनों साउथ के सुपरस्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। इसी बीच वायरल हो रही एक वीडियो में वरुण धवन अपनी को-स्टार की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि उनकी लाइफ में उनके शहजादे की एंट्री हुई है। वरुण धवन आगे कहते हैं कि उनकी जोड़ी कार्तिक और प्रभास के साथ अच्छी लगेगी। इन सब को सुनकर कृति के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ जाती है।

https://twitter.com/Vikram_Rebelism/status/1596051872963760128?s=20&t=1YpC_p_1NH6CETf-_HrTTw

Also Read- iPhone पर कहर बरपाने आ रही Xiaomi की लल्लनटॉप  Xiaomi 13 5G Series!, फीचर्स देख उछल पड़े यूजर्स

शूटिंग के दौरान प्रभास के साथ की थी मस्ती

वहीं दूसरी तरफ एक इंटरव्यू में सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कृति सेनन कहती हैं कि “मैंने प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग में सबसे ज्यादा खूब मस्ती की। वह बहुत ही जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं और खुश रहते हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं लेकिन स्क्रीन पर।” एक और वायरल हो रही है वीडियो में कृति सेनन प्रभास को डार्लिंग बोल कर पुकारती हैं। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- FIFA WORLD CUP 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब के किंग ने हर खिलाड़ी को ROLLS ROYCE देने का किया एलान

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी सामने आई है। फिल्म मेकर्स का कहना है कि पौराणिक फिल्म अब अगले साल जून के महीने में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version