Daljeet Kaur: गुरुवार को पंजाब के लुधियाना में पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का निधन हो गया है। दलजीत कौर ने कई सुपरहिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है और उनकी गिनती पंजाब की सफल अभिनेत्रियों में आती है।

चचेरे भाई के घर ली आखरी सांस

दलजीत कौर का निधन लुधियाना जिले में 69 साल की उम्र में हुआ था। उन्होंने अपनी आखिरी सांस अपने चचेरे भाई के घर पर ली थी। उनके निधन पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे सहित कई फैंस उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

गंभीर बीमारी से जूझ रही थी दलजीत कौर

बता दें कि पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। चचेरे भाई हरेंद्र सिंह के अनुसार दलजीत कौर पिछले 3 वर्ष से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी और बीते 1 साल से कोमा में भी थी।

Also Read: Shoaib Akhtar: शाहीन को इंजेक्शन लगाने पर Shahid Afridi ने अपने हमवतन Shoaib Akhtar को लताड़ा, कहा- ‘सब तुम्हारे जैसे नहीं होते हैं’

ट्वीट कर की संवेदनाएं व्यक्त

उनके निधन पर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, सिंगर मीका सिंह ने ट्वीट कर शौक संवेदनाएं व्यक्त की है।दलजीत कौर के निधन पर सतीश शाह ने ट्वीट कर लिखा कि, “एक प्यारी दोस्त और बैचमेट दलजीत कौर, जो गुजरे जमाने की पंजाबी एक्ट्रेस थीं का इस महीने 17 तारीख को निधन हो गया। उनकी आत्मा को शांति मिले। एफटीआईआई 1976 बैच।”

दलजीत कौर की हिट फिल्मे

दालजीत कौर ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पढ़ाई की है उसके बाद उन्होंने 1976 में दाग फिल्म के साथ अपना करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। दलजीत कौर ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें ‘पूत जट्टां दे’ (1983), ‘मामला गड़बड़ है’ (1983), ‘की बनू दुनिया दा’ (1986), ‘पटोला’ (1988) और ‘सईदा जोगन’ (1979) शामिल हैं।

Also Read: Hrithik Roshan: सबा आजाद संग 100 करोड़ के अपार्टमेंट ‘मन्नत’ को आशियाना बनाएंगे ऋतिक, लिव इन में रहेंगे लव बर्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version