Deepika Padukone Hot Video: बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर पहचान बना चुकी हैं। वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है, जिन्हें देखकर फैंस की निगाहें अटक जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसे अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है दीपिका

दीपिका अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस के सवालों का जवाब देती रहती है। साथ हीं वह अपने फैंस को अपने लुक से दीवाना बनाई हुई रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। फैंस एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट का बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

ब्लैक साड़ी में दिखाया अपना जलवा

दीपिका के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है, वीडियो में दीपिका ब्लैक साड़ी पहने नजर आ रही है और बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही एक्ट्रेस अपने बाल पीछे बांध रखी हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं और ब्लैक कलर की सैंडल पेयर की हुई है। एक्ट्रेस के इस लुक के फैंस दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

वीडियो पर दिया यूजर्स ने ऐसा रिएक्शन

दीपिका के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ब्यूटीफुल”, दूसरे यूजर ने लिखा, “गॉर्जियस लेडी”, तीसरे यूजर ने लिखा, “बहुत हॉट दिख रही हैं”। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की है और एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 1 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version