Delnaaz Irani: डेलनाज ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है पर इन दिनों वो काफी मुश्किलों के दौर से गुजर रही है। 30 साल इंडस्ट्री में बिताने के बावजूद आज वो बेरोजगार हैं और उन्होंने अपने दुख अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बॉलीवुड स्टार किंग खान के साथ फिल्म ‘कल हो ना हो’ और ‘रा वन’ जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुकी डेलनाज (Delnaaz Irani) फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप भी लगाया है। आइये जानते हैं आखिर क्या कहा है एक्ट्रेस ने।

डेलनाज ने बताई बॉलीवुड की असल सच्चाई

डेलनाज का कहना है बॉलीवुड में ग्रुपिज्म एक बड़ी समस्या है और आजकल रियल एक्टर्स के बजाय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को ज्यादा तवज्जो दी जाती है। एक्टिंग को छोड़ कर ये पूछा जाता है कि सोशल मीडिया पर आपके फॉलोअर्स कितने हैं। आजकल के युवा मैनेजर्स और एजेंसी के जरिए काम तलाश लेते हैं जबकि उन्होंने बड़ी फिल्में और तमाम टीवी शोज करने के बाद भी आज तक किसी एजेंसी का सहारा नहीं लिया है। पहले की तरह अब डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से सीधे बात करना तक मुश्किल हो गया और ये कनेक्शन टूट चुका है।यहां अगर आप किसी कैंप या ग्रुप के साथ नही जुड़े है तो आपको काम मिलना बेहद मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ड्रेस में जन्नत की परी लग रही हैं PAKISTANI ACTRESS हनिया आमिर, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

2011 के बाद बेरोजगार हैं डेलनाज

बता दें, डेलनाज को साल 2011 के बाद बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिला है और अब उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती है। हां, ये बात अलग है कि डेलनाज भले ही बॉलीवुड से दूर हों पर टीवी इंडस्ट्री में वो काफी एक्टिव है। ‘यस बॉस’, ‘कभी कभी इतेफाक में’, ‘हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल’, ‘हम सब बाराती’, ‘नच बलिए’ और ‘बिग बॉस’ जैसे टीवी शोज में डेलनाज नजर आई है और उन्हें काफी पसंद भी किया गया है।

ये भी पढ़ें: AUS VS WI: प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बीच मैदान में ही तिलमिला उठा ये बल्लेबाज, VIDEO होश उड़ा देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version