Desi Bhabhi Dance: आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो व्यक्ति को फर्श से अर्श तक का सफर तय करा सकता है। एक आम व्यक्ति भी आज के समय में सोशल मीडिया के जरिए एक स्टार बन जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर शादी, समारोह और डांस के वीडियोस वायरल होते रहते हैं। इसी बीच शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल है। इस वीडियो में देवर भाभी का रोमांटिक डांस देखकर सभी हैरान हो गए।

देवर भाभी ने किया कपल डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो देवर भाभी के डांस का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों देवर भाभी काफी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए हैं। लेकिन उन दोनों को डांस करते हुए देखकर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है। बता दे कि वीडियो में देवर भाभी फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के गाने ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर मस्ती करते हुए नजर आए हैं। देवर भाभी दोनों ने कपल डांस कर पूरी महफिल लूट ली है।

यह भी पढ़े : Haryanvi Dance Video: सफेद सूट पहनकर हरियाणवी डांसर सपना बेबी ने स्टेज पर लगाई आग, दर्शकों के छूट गए पसीने

पीछे से आते दूल्हे राजा

बता दे कि इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। और लोग भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो में देवर भाभी के इस रोमांटिक डांस को देखकर पीछे खड़े दूल्हे राजा भी आते हैं और कुछ कहते हैं। दूल्हे को आते देख कर देवर समझ जाता है कि अब मामला कुछ गड़बड़ होने वाला है। इसके बाद दूल्हा दोनों के कान में कुछ कहता है और फिर गुस्से से देखने लगता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version