इंडियन आइडल 12 की मोस्ट फेवरेट जोड़ी अरुणिता और पवनदीप के लव अफेयर की चर्चा तो लंबे अरसे से चली आ रही है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों शादीशुदा जोड़े के रूप में देखे गए हैं जिसके बाद से अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग दोनों को इस तरह देख कर चौंक उठे हैं तो कुछ खुशी जाहिर कर रहे हैं, इससे पहले कि आप कोई भरम मन में पालें आपको इस वायरल तस्वीर से रूबरू कराते हैं।

दरअसल दोनों की यह फोटो नकली है। इसे एडिट की गई है। इस फोटोशॉप तस्वीर को देख खुश ना होइए। क्योंकि अरुणिता और पवनदीप की तस्वीर फैन मेड है। इसमें सच्चाई नहीं है ना यह फोटो उनके किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है। ना ही उनकी कोई शादी हुई है। इस पर अभी तक दोनों की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया है।

अभी इस से पहले पवनदीप और अनीता के बीच मनमुटाव की बात सामने आई थी। यह सारा मामला तब सामने आया था जब अरुणित ने पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडियो में काम करने से मना कर दिया था। जबकि वह पहले काम करने को राजी हुई थी दोनों के बीच क्या टेंशन हुई इसकी जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है।लेकिन ऐसी भी खबरें हैं कि पवनदीप और अनीता के बीच सब कुछ ठीक है वह दोनों आज भी दोस्त हैं।

बता दें कि इंडियन आइडल में दोनों का लव एंगल दिखाने की कोशिश की गई थी। हालांकि दोनों के बीच कोई लव ट्रैक नहीं था।वे अच्छे दोस्त थे। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई कि उन्होंने उन्हें साथ में लिंक करना शुरू कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version