Diljit Dosanjh Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर धमाकेदार है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दिलजीत दोसांझ स्टारर यह फिल्म कई मायनो में खास है। इस फिल्म में दिलजीत बिना पगड़ी के नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की मांग है कि दिलजीत दोसांझ को एक जगह दंगों से बचने के लिए अपनी पगड़ी उतारने के लिए मजबूर किया जाए। ट्रेलर रिलीज के बाद से काफी चर्चा में है। इस फिल्म की कहानी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस इस फिल्म की इंतजार कर रहे हैं।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर मुंबई में फिल्म दिवस पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अली अब्बास इससे पहले सलमान खान को फिल्म ‘सुल्तान’ में डायरेक्ट कर चुके हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग काबिले तारीफ है। जोगी के किरदार में दिलजीत पूरी तरह से छाया हुआ है। जोगी एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसका परिवार दिल्ली में रहता है और 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद वहां दंगे शुरू हो जाते हैं। इसके बाद दिलजीत यानी जोगी अपने परिवार को बचाने के लिए इधर-उधर भटकते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Bharti Singh With Son Video: गोला को गोद में लेकर शो के सेट पर पहुंची भारती, क्यूट वीडियो वायरल

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

दिलजीत के करियर की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह बिना पगड़ी के नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की ऐसी मांग है कि दंगों से बचने के लिए एक जगह जोगी को पगड़ी उतारने और बाल कटवाने के लिए मजबूर किया जाता है। लेकिन इस बात से वह बेहद दुखी हैं। इतना ही नहीं जब जोगी के परिवार वाले उन्हें बिना पगड़ी के देखते हैं तो घरवालों को भी झटका लगता है। गौरतलब है कि जोगी फिल्म में 1984 के दंगों की तस्वीर दिखाई गई है। यह उस समय की कहानी है जब इंदिरा गांधी की हत्या के बाद दिल्ली में सिख विरोधी दंगे शुरू हुए थे। इस फिल्म का प्रीमियर 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Special FD Offer: इस बैंक ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए पेश किया स्पेशल FD ऑफर, बेहद ही कम समय में मिलेगा 6 फीसदी का रिटर्न

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version