Disha Patani: बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली Disha Patani  जब भी सोशल मीडिय पर अपना कोई नया फोटो शेयर करती हैं तो उनके फैंस की तो धड़कने बढ़ ही जाती हैं इसके साथ ही उनके बॉयफ्रेंड Tiger Shroff के भी होश उड़ जाते हैं। Disha Patani   सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच Disha Patani  ने अपने इंस्टाग्राम कुछ ऐसी ही बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।इस वीडियो में Disha Patani  किलर पोज देते हुए फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं। दिशा ने स्किन कलर की टाइट फिटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दिशा के इस लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

आपको बता दें,वीडियो में दिशा कैमरे की ओर देखकर अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करती बेहद हसीन लग रही हैं। लेकिन उनका ये लुक टाइगर श्रॉफ को तो बहेद पसंद और उन्होंने लव वाला कमेंट भी किया है। लेकिन टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने दिशा की इन फोटोज़ पर गुस्से वाला इमोजी शेयर किया है। कृष्णा श्रॉफ  को  दिशा पाटनी की  बेहद करीबी माना जाता है। लेकिन अपनी खास दोस्त की फोटोज़ पर हमेशा प्यार लुटाने वाली कृष्णा ने इस बार एक्ट्रेस की फोटो पर अलग तरह से रिएक्ट करते फैंस को चक्कर में डाल दिया है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Viral Video : Khesari Lal Yadav ने ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’ में Kajal Raghwani के साथ काट दिया गरदा

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो वह बहुत जल्द ‘एक विलेन 2’ में  नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में नजर आएंगी। इतना ही नहीं एक खबर ये भी है कि, वह साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘पुष्पा 2’ में भी आइटम सॉन्ग करती हुई फैंस को नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version