Disha Patani Hot Video: दिशा पटानी आज किसी परिचय की जरुरत नहीं हैं, उन्होंने कम समय में भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में पहचान बना ली हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर इस मुकाम को हासिल किया है। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया के लिए सुर्खियों में रहती है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

दिशा दिलकश अदाओं से खींचती हैं फैंस का ध्यान

दिशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस को साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो का बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा

दिशा वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है। वो शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है और हाई हील्स सैंडल पेयर की हुई हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। उनके लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

दिशा के लुक पर फैंस का रिएक्शन

दिशा के इस वीडियो पर फैंस कमेंट सेक्शन जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत क्यूट”, दूसरे यूजर ने लिखा, गॉर्जियस, तीसरे यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत लग रही है”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “उर्फी जावेद के नक्शे कदम पर चल रही है”। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

दिशा के वर्क-फ्रंट

दिशा के वर्क-फ्रंट की बात करें वो जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा के अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार नजर आएगे। ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version