दिशा पाटनी ने बिकनी में अपना किलर लुक दिया है। दिशा पाटनी का यह लुक देखकर फैंस Uff.. करने पर मजबूर हो गए हैं। बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और सिजलिंग एक्ट्रेस दिशा सभी की फेवरेट है। उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी टॉप में एक स्टनिंग फोटो शेयर की है। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि दिशा अपने बालों को समझते हुए फोटो पोज देती हैं। इस पोस्ट को 8 घंटे में 20,03,483 फैंस ने लाइक किया है। उनकी ये फोटो फैंस को बहुत ही अच्छी लगी है। दिशा पाटनी ग्लैमर लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

दिशा अपने न्यूड क्लासी मेकअप के साथ फोटोशूट कराती हैं। उनकी अदाएं और झुकी हुई नजरें फैंस को काफी रोमांचक लगती हैं। दिशा की बिकिनी फोटो ने सभी फैंस का टेंपरेचर हाई कर दिया है। इस फोटो पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी है

यह भी पढ़े:- नेटफ्लिक्स पर डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल, सोशल मीडिया पर शेयर किया फनी किस्सा

दिशा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा मूवी में नजर आने वाले हैं अभी हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी दिशा में एक फोटो शेयर की थी। फिल्म ‘योद्धा’ में अभिनेत्री दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version