फिल्म ‘धोनी एन अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। हाल ही में दिशा की रेड कलर का लॉन्ग बॉडीकॉन गाउन पहने एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है। दिशा पाटनी के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने फुल स्लीवलैस रेड गाउन पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक और गोल्डन इयररिंग्स कैरी किए हैं।

मोनोक्रोमेटिक वनपीस गाउन

एक्ट्रेस दिशा पाटनी का ये लुक बेहद ही अलग है। दिशा पाटनी की ड्रेस की बात करें तो है मोनोक्रोमेटिक वनपीस गाउन वैसे तो अपने आप में एक बेहतरीन शेड है। लेकिन इस को स्टाइलिश बनाने का काम कमर के बीचो-बीच बंधी मैचिंग बेल्ट भी काफी अच्छा लुक दे रही है। दिशा पाटनी का यह गाउन हाई-फाई स्लिट्स में होने के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है। जैसे ही दिशा पाटनी की यह तस्वीरें सामने आई लोगों ने इस पर कमेंट करना भी शुरू कर दिया।

दिशा पाटनी का सादगी लुक भी काफी पसंद

इस ड्रेस में दिशा पाटनी को लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर तारीफें की है। किसी ने उनको ‘लाल मिर्च’ तो किसी ने ‘ब्यूटीफुल’ कमेंट किया है। बता दे कि फैंस को बोल्ड अंदाज के साथ-साथ दिशा पाटनी का सादगी लुक भी काफी पसंद आता है। बॉडीकॉन और मिनिज एलिगेंट फैशन के जरिए दिशा पाटनी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।

Also Read: नोरा फतेही के साथ अफेयर की खबरों के बीच कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने दिया जवाब, हेल्दी रिलेशनशिप शेयर करते दोनों

अभी हाल ही में दिशा पाटनी ने पर्पल कलर की शर्ट ड्रेस के साथ फोटो पोस्ट की थी। जिसमें उनका बोल्ड लुक दिखाई दिया। इस फोटो में दिशा पाटनी का एटीट्यूड और ग्लैमरस लुक दोनों देखने को मिला। लेटेस्ट फोटोस में दिशा पाटनी की हाई हील्स और शार्ट बैग काफी पसंद किया गया है। इसके साथ-साथ उनकी ड्रेस के नीचे हिस्से पर एंब्रॉयडरी की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version