Diwali 2022: अभिनेत्री और गायिका केनिशा अवस्थी (Kenisha Awasthi) रोशनी से भरा दीवाली (Diwali 2022) का त्योहार मनाने के लिए अपने परिवार के साथ दीवाली मनाने की खबरे मिल रही है । इससे पहले जब हमारी इंटरव्यू के दौरान बातचीत हुए तो उन्होंने दीवाली की अपनी योजना के बारे में बताते हुए कहा कि “इस साल मैं दिवाली पर अपने परिवार के साथ रहना चाहती थी और मैं ठीक ऐसा ही करने वाली हूं। मैं परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ शानदार समय का आनंद लेने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा, मेरी योजना दिवाली की शाम को कुछ हाउस पार्टियों की मेजबानी करने या उनमें शामिल होने की है। इसके अलावा, यह लक्ष्मी पूजा होगी जहां मैं हमेशा की तरह कुछ नए संकल्प लुंगी।

मेरे लिए बहुत मायने रखती है दिवाली

हमने आगे उनसे दिवाली पर उनकी मान्यताओं के बारे में पूछा इस पर उन्होंने कहा,कि “दिवाली मेरे लिए बहुत मायने रखती है। यह मेरे लिए शुभ अवसर है। मैं इस त्योहार को एक ऐसे समय के रूप में देखती हूं जहां लोग परिवार और दोस्तों के साथ एकजुटता की भावना का जश्न मना सकते हैं। और जहां तक पटाखों की बात है तो मैं उन्हें नहीं फोडती क्योकि बचपन से ही मेरी उनमें कोई दिलचस्पी नहीं रही। मैं एक पशु प्रेमी हूं और मुझे पता है कि हमारे प्यारे पालतू जानवरों के लिए पटाखों की आवाज कितनी परेशान करती है। मैं लोगों से वर्ष के इस समय में सड़क पर रहने वाले जानवरों के प्रति अधिक दयालु होने और पटाखों से सावधान रहने का आग्रह करुगी ”

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

गिफ्ट देने में करती हूं विश्वास

आखरी सवाल पूछते हुए हमने उनसे कहा कि क्या आप गिफ्ट देने या गिफ्ट लेने में भाग लेती है और क्या हमारे पाठकों के लिए उसके पास कोई संदेश है।? उसने कहा, “मैं निश्चित रूप से गिफ्ट देने में विश्वास करती हूं। यह अपने प्रियजनों के प्रति अपना प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करने का एक तरीका है। इसलिए, मुझसे हमेशा एक सस्ता गिफ्ट की उम्मीद की जा सकती है। पाठकों के लिए, मैं उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं देना चाहती हूं।”

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version