Doctor Gi First Look: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पिछली फिल्म ‘अनेक’ में नजर आए थे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। ऐसे में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ फैंस काफी बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। ये इंतजार अब लगभग खत्म हो गया है। क्योंकि, मेकर्स ने फिल्म का आयुष्मान का लुक जारी कर दिया है।

लुक को आयुष्मान ने खुद किया शेयर

आयुष्मान ने फिल्म का अपना पहला लुक खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा, ‘जी से गुप्ता वो है हमारा #DoctorG डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ ​​#DoctorG और टीम की तरफ से सभी Gse Genius डॉक्टरों को #HappyDoctorsDay की शुभकामनाएं’।  

फिल्म में डॉक्टर का किरदार निभाते आएंगे नजर

आयुष्मान इस फिल्म मेंं डॉक्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनके लुक की बात करें तो वो डॉक्टर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और जीत का साइन देते दिख रहे हैं। ये फिल्म एक ड्रामा फिल्म होगी, जिसको अनुभूति कश्यप डायरेक्टर करेंगे। आयुष्मान के अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म जंगली पिक्चर के बैनर तले बन रही हैं।

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए अपने शहर का दाम

आईएएनएस से आयुष्मान ने फिल्म के बारे में बताया

आयुष्मान ने इसे पहले फिल्म को लेकर आईएएनएस से कहा, ‘डॉक्टर जी एक ऐसा विषय है जो लोगों को सबसे मनोरंजक तरीके से एक अहम सामाजिक मुद्दे के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगा। यह एक मैसेज के साथ अच्छा विषय है जो लोगों को खूब पसंद आएगा। ये नाम जो मेरी फिल्म की पहचान बन गया है’। बता दें कि फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के अलावा वो फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version