Drishyam 2 Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की ताबातोड़ कमाई जारी है। फिल्म 200 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी और पहले दिन से दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पा रही थी। अभी तक फिल्म को रिलीज हुए 24 दिन हो गए है। ऐसे में अजय ने अपनी ही फिल्म ‘गोलमान अगेन’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। आइये जानते है फिल्म ने अभी तक कितने करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने दर्शकों का जीता दिल

बता दें कि इस फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ था। फिल्म ने पहले दिन ही सिनेमाघरों पर अपना झंडा गाड़ दिया था। ये फिल्म दर्शकों के साथ क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई है और फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। वहीं इस फिल्म ने रोहित शेट्टी के निर्देशन बनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि ‘गोलमाल अगेन’ सिनेमाघरों पर 205 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने अभी तक 209 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

‘दृश्यम 2′ इस फिल्म की है हिंदी रीमेक

बता दें कि ‘दृश्यम 2 साउथ के एक्टर मोहनलाल की फिल्म की हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की फिल्म दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी। खैर, हिंदी रीमेक की बात करें अजय के अलावा श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना जबरदस्त किरदार में दिखाई दे रहे हैं और सभी अपना रोल काफी अच्छा निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी फिल्म के पहले पार्ट से जुड़ी हुई है, जिसमें सालों के बाद मडर केस को दोबारा खोला जाता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version