Web Series Dunali 2 Part 2 Trailer: उल्लू एप की मशहूर वेब सीरीज दुनाली के दूसरे सीजन के पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि ये अपने पिछले सीजन से ज्यादा अच्छी लग रही है। इस सीरीज के सीजन को आप ऑनलाइन फ्रि उल्लू के ऐप देख सकते हैं। इसके दूसरे सीजन के ट्रेलर काफी ज्यादा अश्लील बातें सुनने को मिल रही है। साथ ही, ये सीजन का पार्ट 2 17 जून को रिलीज होगा।

ट्रेलर में जबरदस्त अश्लील बातें

ट्रेलर की बात करें तो इसके शुरुआत में अश्लील बातें सुनने को मिल जाती है। जिसमें सीजन 2 के पार्ट 1 की आगे की स्टोरी को बढ़ाया गया है। जिसमें समीर के पापा उसकी शादी के तय करने की बात अपने बेटे से करता है। जिसके बाद शादी के लिए समीर कई लड़की से मिलता है। इस पार्ट ट्रेलर में समीर के पापा उनसे पूछते दोनों लड़कियों किससे शादी करोगे। तो समीर कहता कि दोनों से करुगा, जिसके बाद समीर के पापा कहते है तुम्हारे पास दो है तो दो शादी करोंगे। ट्रेलर में आगे दिख रहा है कि समीर एक लड़की को घर लेकर आता है, इसी दौरान उनके पापा आ जाते हैं और सैंडल को देखकर पूछते है किसी की हैं। जिसके बाद समीर के दोस्त कहता है कि मेरी मां की है। आगे जानने के लिए देखिए, 17 जून को कैसे समीर पापा से लड़की को कैसे बचाता है।

वेब सीरीज पार्ट 2 की कास्ट

उल्लू वेब सीरीज पार्ट-2 की दुनाली के पूरे कास्ट की बात करें तो शुभम देवरुखकर और प्रेरणा सिंह सीजन में अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा नेहल वडोलिया, मेंहितेश मखीजा, बाबुल भावेसर, प्रिया मिश्रा, आकाश सूद, वर्षा शिंगड़े, विश्व बाबू और अन्य कलाकार नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Sonam Kapoor Baby Bump: सोनम कपूर ने फिर फ्लॉन्ट किया  बेबी बंप, लंदन की सड़कों पर आईं नजर 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version