Ek Thi Begum Season 2 On MX player: एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल ‘एक थी बेगम’ वेब सीरीज को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। यही वजह है सीजन 1 की जोरदार रेस्पोंस को देख मेकर्स ने एक और सीजन को रिलीज कर दिया था। यह सीजन पिछले साल सितम्बर में रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद करते हैं। बोल्ड कंटेंट की मांग के इस जमाने में यह वेब सीरीज हर चीज में टॉप पर है। बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की बात हो या फिर कहानी की यह वेब सीरीज काफी जबरदस्त है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है कहानी

Credit- Youtube

‘एक थी बेगम’ के दूसरे सीजन में सचिन दरेकर और विशाल मोधवे हैं। शाहब अली, चिन्मय मंडलेकर, विजय निकम, रेशम श्रीवर्धनकर, राजेंद्र शिसातकर, नज़र खान, हितेश भोजराज, सौरसेनी मैत्रा, लोकेश गुप्ते, मीर सरवर, पूर्णानंद वंदेकर और रोहन गुजर द्वारा निर्देशित है। यह सीरीज लीला पासवान की तलाश के साथ शुरू होता है। मौत का सामना करते हुए अशरफ दुबई के डॉन मकसूद को खत्म करने के अपने मिशन की ओर बढ़ती है। वह अपने पति जहीर की मौत का बदला लेने के लिए अपनी प्रतिज्ञा पर अडिग रहती है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर चर्चा में है मौनी रॉय का खूबसूरत लुक, एक्ट्रेस के हुस्न से नजरें हटाना है मुश्किल

फैंस को खूब पसंद आ रही है अंडरवर्ल्ड की यह कहानी

एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल की वेब सीरीज ‘एक थी बेगम 2’ एक्ट्रेस अनुजा साठे बंदूक को आसानी से संभाल लेती हैं। वेब सीरीज ‘एक थी बेगम 2’ के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई अंडरवर्ल्ड सीरीज के सामने आ रही है। अंडरवर्ल्ड रिलेटेड इस सिट्रीज को फैंस का कहब प्यार मिला है। सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित क्राइम थ्रिलर की शुरुआत में अशरफ की जिन्‍दगी दिखाई गई थी जिसके पति ज़हीर (अंकित मोहन) की अंडरवर्ल्‍ड डॉन मकसूद (अजय गेही) ने हत्‍या करवा दी। वहीं दूसरे सीजन में पति की मौत का बदला लेने के लिए अशरफ अपना रूप बदलकर लीला पासवान बन जाती है।इस वेब सीरीज में कई हॉट और इंटिमेट सीन्स भी हैं।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version