टेलीविजन इंडस्ट्री में हर कोई पर्दे पर नजर आने वाले एक्ट्रेस या एक्टर को ही लोग पसंद करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इन्हें बनाने के पीछे इनके स्टार प्रोड्यूसर का हाथ होता है। टीवी इंडस्ट्री में जितने भी स्टार हैं सभी को बनाने के पीछे टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का हाथ बताया जाता है। लेकिन यही एकता कपूर से पंगा लेने वाले लोग इंडस्ट्री में सरवाइव भी नहीं कर पाते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि ऐसे कौन से कलाकार हैं जिन्होंने एकता कपूर से लड़ाई मोल ली।

स्मृति ईरानी

सबसे पहले बात करेंगे स्मृति ईरानी की जो एकता कपूर की खास दोस्त भी है स्मृति ईरानी और एकता कपूर के बीच खटपट हो चुकी है। इसका नतीजा यह हुआ कि स्मृति इरानी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल छोड़ दिया था। और तब एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जगह पर गौतमी कपूर को कास्ट किया था। सीरियल की टीआरपी में गिरावट होने लगी, जिसके बाद एकता कपूर को स्मृति ईरानी को मनाना पड़ा था और फिर वह शो में लौट कर आई थी।

रोनिय रॉय

इस लिस्ट में टेलीविजन इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार रोनित रॉय का नाम भी शामिल है। एकता कपूर के हिट सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसौटी जिंदगी में रोनित रॉय ने काम किया था। इसी दौरान एकता कपूर और रोनित रॉय के रिश्ते में दरार पड़ गई थी। हालांकि बाद में रोनित रॉय ने एकता कपूर की कई सीरीज में काम किया था।

प्राची देसाई

प्राची देसाई अब इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री में से एक है उन्होंने बड़े पर्दे पर भी अपना दबदबा बनाया है। लेकिन यह मौका देने वाली उन्हें कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर थी। जी हां एकता कपूर के सीरियल कसम से में प्राची देसाई ने लीड रोल निभाया था। इस दौरान दोनों के बीच में मनमुटाव हो गया था, कि दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते थे। बाद में सब कुछ ठीक हो गया था और फिर एकता कपूर ने अपने प्रॉडक्शन की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी प्राची देसाई को काम दिया था।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल और एकता कपूर एक समय पर दोनों एक दूसरे के दोस्त थे। लेकिन दोनों के बीच अब चीजें खराब हो चुकी है। दरअसल एक बार राजीव खंडेलवाल ने कहा था कि वह एकता कपूर के बिना भी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना सकते हैं। यह बात एकता कपूर को अच्छी नहीं लगी थी।

अनीता हसनंदानी

एकता कपूर की दोस्त अनीता हसनंदानी के साथ लड़ाई हो चुकी है।बताया जाता है कि जब एकता कपूर ने प्राची देसाई को फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में कास्ट किया था तब अनीता ने यह सवाल उठाया था कि शायद उसे साइडलाइन किया जा रहा है, लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया। इसके बाद एकता कपूर ने अनीता हसनंदानी को रागिनी mms2 और यह है मोहब्बतें जैसे प्रोजेक्ट में काम करने का मौका दिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version