बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी आये दिन अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जितने लोग उनके डांस के दीवाने हैं उतने ही लोग उनके सरल स्वभाव के भी दीवाने हैं। सपना चौधरी का डांस वीडियो जितनी तेजी से वायरल होता है उतनी ही तेजी से उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी ने किसानों से जुड़े मसलों पर बात की है साथ ही सपना ने मीडिया से इस बात की गुज़ारिश भी की है कि मीडिया किसानों से जुड़े मुद्दों पर बात करे। सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना काफी भावुक नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है कि – आप सभी से विनती है हमारे अन्नदाता के लिए भी आवाज़ उठाएं।

वीडियो की शुरुआत में सपना कहती हैं कि सुशांत ‌सिंह राजपूत के लिए लोग निकल कर बाहर आए। सभी ने एकसाथ मिलकर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। लोगों के द्वारा बनाए गए दबाव का ही नजीता है कि आज उनकी मौत या आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है। साथ ही ड्रग्स और नेपोटिज्म व गलत चीजों की बात हो रही है। मुझे ख़ुशी है कि जो लोग बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं। पब्लिक उनका सपोर्ट कर रही है। लेकिन साथ में ये भी कहना चाहती हूँ कि एक मुद्दा और है जिसे आप नज़रअंदाज़ कर रहे हैं या मेरे ख्याल से आप दिखा ही नहीं रहे हैं जान बूझकर। मुझे जो लग रहे मैं वो बोल रही हूँ। अगर किसी को बुरा लगे तो माफ़ी भी चाहूंगी।

सपना ने वीडियो में कहा कि – लेकिन अभी सभी बखूबी जानते हैं कुछ वक्त पहले किसान आंदोलन होना था, लेकिन इस दौरान उन्हें पीटा गया, गिरफ्तार भी किया गया, कई किसान मारे भी गए। किसान इंसाफ की मांग कर रहे हैं और अगर उनकी बात सरकार नहीं सुनेगी तो कौन सुनेगा। मीडियाकर्मी अगर किसानों के मुद्दे नहीं दिखाएगा तो कौन दिखाएगा ? मैं मीडियाकर्मियों से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि आप किसानों की आवाज बुलंद करें। यह आपका फर्ज है। साथ ही सरकार से भी यह निवेदन है कि किसानों का साथ दें, किसानों की मांग को सुनें। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसे जगह आती हूं जहां किसान को बहुत ऊंचा दर्ज दिया जाता है। गर्व है मुझे यह कहते हुए कि मैं एक किसान की बेटी हूं और आप सब से मीड‌िया से, सरकार से और लोगों से एक विनती हूं कि किसानों की मांगों को सुनिए, उन्हें दबाइए नहीं। जाते – जाते बस यही कहूँगी जय हिन्द..जय जवान…जय किसान।

Share.
Exit mobile version