बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है वह अक्सर अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एंटरटेन करती रहती है। कोई भी ऐसा मौका नहीं है जब उन्होंने अपने जादू से दर्शकों को इंप्रेस ना किया हो। कभी बिकनी फोटोज तो कभी वेस्टर्न ड्रेस तो कभी भी ट्रेडिशनल लुक में अपने आप को रिप्रेजेंट कर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।

हाल ही में दिशा पटानी ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दिशा पटानी पिंक बिकिनी हॉल्टर और सिमरी ट्रांसलूसेंट पैंट में इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। इन फोटोस में दिशा अपने टोंग फिगर फॉर प्लांट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस आउटफिट के साथ मिनिमल एक्सेसरी पहनी है।

मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आई शैडो मस्कारा ब्लश पिंक लिप्स से अपने मेकअप को पूरा किया है। दिशा का हेयर स्टाइल भी काफी शानदार नजर आ रहा है। उन्होंने बलों को कर्ली और पफी लुक दिया है।इस पूरे गेटअप में दिशा काफी ग्लैमरस लग रही हैं. सेलिब्र‍िटी मेकअप-हेयर स्टाइल‍िस्ट Séverine Perina ने भी दिशा की ये फोटोज शेयर कर उन्हें ‘Barbie D’ नाम दिया है।

दिशा की इन तस्वीरों पर कमैंट्स की बाढ़ आ गई है लोग जमकर कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा को कॉन्प्लीमेंट दिया है। इसके अलावा फैंस भी दिशा पर कभी हर्ट इमोजीस के साथ तो कभी फायर इमोजीस के साथ कमेंट कर रहे हैं।

यह कोई पहली दफा नहीं है जब दिशा की फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। दिशा जब जब इंटरनेट पर फोटो डालती है तब तब उनकी फोटोस रिकॉर्ड तोड़ देती है।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/haryanvi-sexy-video-tauba-taubathe-dancer-started-making-obscene-gestures-to-tau-from-the-stage-small-children-do-not-watch-the-video/101033/

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी को पिछली बार पर फिल्म राधे में देखा गया था।अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में एक विलन रिटर्न्स, योद्धा और KTina शामिल है।एक विलन रिटर्न्स और योद्धा की शूट‍िंग हो चुकी है. बाकी अब फैंस इन मूवीज से दिशा के लुक का इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version