अजय देवगन (Ajay Devgan) बॉलीवुड के जाने माने कलाकार है। अजय देवगन(Ajay Devgan) एक्टर के साथ साथ डायरेक्टर भी है। इंस्टाग्राम पर अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसका नाम ” रनवे 34 ” है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। अजयदेवगण ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म ‘मेडे’ का नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया गया है। अपने पोस्टर के साथ अजय देवगन ने अमिताभ बचन और रकुल प्रीत सिन घ का भी पोस्टर शेयर किया है।

ईद के मौके पर होगी रिलीज

आपको बताता दे कि अजय देवगन (Ajay Devgan) इस फिल्म के डायरेक्टर भी है। उन्होंने पहले भी कुछ फिल्मे डायरेक्ट की है जैसे कीयू, मी और हम तथा शिवाय जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई। अजय देवगन इंस्टाग्राम पर लिखते है कि यह सच्चा घटनाओं पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है। यह मेरे लिए कई काऱणों से खास है। “रनवे 34” , 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। जैसा आपसे वादा किया था.’ इस तरह अजय देवगन ने 2022 की ईद अपने लिए बुक करवाली है।

यह भी पढ़े :- omicorn वायरस का असर पड़ा कटरीना और विक्की की शादी पर, नहीं आएंगे कटरीना कैफ के विदेशी मेहमान!

फैंस ने उड़ाया मजाक

अजय देवगन (Ajay Devgan) की इससे पहेली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हुई थी। जो की उनके फैंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई। वो भी बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा पाई। इसी को लेकर एक फैन ने लिखा है, ‘भुज एक अर्थक्वेक से उबरे नहीं हैं अभी हम.’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘सॉरी सर, लेकिन इस बार राजू चाचा और शिवाय जैसा रायता मत फैलाना.’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version