Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मोनालिसा ने अपनी स्लिम और टोंड फिगर वाली तस्वीरें फैंस को दिखाई है। मोनालिसा ने डीप नेक हाई हाई फ्लावरी वन पीस ड्रेस पहन कर फोटो शूट कराया है। और उनके खुले बाल भी काफी जच रहे हैं। मोनालिसा का नया लुक देखते ही बन रहा है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जो फैंस के बीच जमकर वायरल होती हैं।

मोनालिसा की किलर अदाएं

हाल ही में पोस्ट की गई फोटोज में मोनालिसा की किलर अदाएं देखने को मिली है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में हरी पत्तियां लगाई गई हैं। एक फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने बोल्ड अंदाज में कातिलाना पोज दिया है। दूसरी फोटो में उनका अलग अंदाज में पोज देना फैंस को बेहद पसंद आया है। वहीं तीसरी फोटो में मोनालिसा अपना बम फ्लांट करते हुए नजर आई हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही है।

गजब का पोज

अन्य फोटो में मोनालिसा ने अपनी कमर पर हाथ रखकर गजब का पोज दिया है। वहीं दूसरी फोटो में मोनालिसा खिलखिला कर हंसते हुए नजर आई हैं। और अन्य फोटो में मोनालिसा खुद से लिपटी हुई ही नजर आई हैं। आखरी फोटो में मोनालिसा ने लॉन्ग पोज दिया है। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैंस भी जबरदस्त कमेंट कर नहीं थके हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

एक यूजर ने मोनालिसा की पोस्ट पर कमेंट करके लिखा है उफ्फ, क्या अदाएं हैं। वही दूसरे यूजर ने कमेंट कर दिखा है मोनालिसा की सभी तस्वीर देखने लायक हैं। इस पोस्ट से पहले भी मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ एक दूसरे को रंग लगाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। पति विक्रांत के साथ मोनालिसा रंग लगाते हुए काफी रोमांटिक मूड में नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version