बॉलीवुड के मोस्ट पोपुलकर कपल कहे जाने वाले कपल फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की आज शादी हो गई है। शादी की रस्में और शादी जावेद अख्तर और शबाना आजमी के फार्महाउस पर हुई हैं। इस बीच फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी का पहला फोटो सामने आया है। जिसमें कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। सूटेड बूटेड लुक में फरहान हैंडसम लगे, तो शिबानी रेड एंड बेज कलर के गाउन में स्टनिंग लगीं।

अपने इस वेडिंग लुक को शिबानी ने खूबसूरत रेड veil के साथ कंप्लीट किया है। 4 साल तक डेट करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी को शादी की है। कपल ने ना ही हिंदू वेडिंग की और ना ही निकाह किया। कपल ने कुछ हटके करने का फैसला लिया। शिबानी और फरहान ने Vow और रिंग सेरेमनी कर सात जन्मों तक एक-दूसरे के साथ बंधन में बंधने का फैसला किया और शादी की है। इससे पहले 17 फरवरी को पहले उनकी हल्दी की रस्म निभाई गई और फिर रात में मेहंदी फंक्शन हुआ। जिसमें रिया चक्रवर्ती जमकर नाचीं।

ये भी पढ़ें फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी में झूम के नाची रिया चक्रवर्ती

शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने ‘मेहंदी लगाके रखना’ गाने पर अपने परिवार और दोस्तों संग एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं। कपल के शादी को नए फोटोज को लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं और आशीर्वाद दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version