बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने अपनी पहली फिल्म से ही दुनियाभर को अपना दीवाना बना लिया। भले ही फातमा नहीं ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन जितनी भी फिल्में की हैं उनमें उनकी खूबसूरती और अदाकारी लोगों को खूब पसंद आई है। फातिमा सना शेख पर आज इतने फैंस हैं कि शायद उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। वहीं फातिमा भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

अभी हाल ही में फातिमा ने अपनी कुछ फोटोस इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो गजब की हुसन की मल्लिका लग रही हैं। दरअसल इस फोटो के पीछे एक खास वजह है।एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म थार को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।फातिमा इन दिनों अपनी फिल्म थार के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसके लिए वह तैयार होकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं।

शेयर की गई फोटो में कभी फातिमा अलग अलग तरह से पोज दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान फातिमा ने सितारे वाली लाइट ग्रीन कलर की सारी वियर की है। फातिमा सना शेख मिनिमल मेकअप और बालों की पोनी बना कर अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है बदन पे सितारे लपेटे हुए, ओ जाने तमन्ना किधर जा रहे हो? अपने इस लाइन का जवाब देते हुए सना ने लिखा थार की स्क्रीनिंग में…. वाकई में सतीरों से जड़ी सारी में फातिमा सना सेख का अंदाज दिलकश है जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version