फ्लोरा सैनी (Flora Saini) वेब सीरीज की जानी-मानी एक्ट्रेस है। फ्लोरा सैनी ने आल्ट बालाजी की “गंदी बात” (Gandi Baat) सीरीज में कई हॉट सींस दिए हैं जिनकी वजह से यह चर्चा में है। बालाजी की गंदी बात सीरीज समेत अन्य कई वेब सीरीज में बोल कई बोल्ड सींस दे चुकी फ्लोरा सैनी ने काफी सुर्खियां बटोरी है। फ्लोरा सैनी ने अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। फ्लोरा सैनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटोज अपडेट करती रहती हैं। इनका ग्लैमरस अवतार इनके फैंस को बेहद पसंद आता है। हाल ही में, फ्लोरा सैनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

हाल ही में, फ्लोरा ने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की जिसमें उनकी हसीन अदाओं के जलवे साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों ने फ्लोरा सैनी ने सेक्सी ड्रेस पहन कर सबके दिलों में आग लगा दी है। फ्लोरा सैनी की हॉट तस्वीरें सभी के दिलों में आग लगा रही है। इन तस्वीरों को देखकर सभी फैंस के पसीने छूट रहे हैं। 

Also Read : Kiara Aadvani के दीवाने हो गए थे सिद्धार्थ, दोनों का प्यार कैसे चढ़ा था परवान?

वेब सीरीज में अपना खासा नाम बनाने वाली फ्लोरा सैनी ने बेहद सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है। फ्लोरा सैनी गोल्डन बदामी कलर की टू पीस ड्रेस पहनकर जलवे बिखेर रही हैं। इस गोल्डन बदामी ड्रेस में फ्लोरा सैनी कहर बरपाती नजर आ रही हैं। फ्लोरा का ये हॉट अवतार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फ्लोरा बदामी चमकीली ड्रेस में लोगों के दिलों में आग लगा दी है। सभी का ध्यान फ्लोरा की तरफ है। फ्लोरा इस ड्रेस के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। फ्लोरा की इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं। कोई लिख रहा है, “वेरी हॉट” तो कोई लिख रहा है, “गॉर्जियस” कोई लिख रहा है, “मस्त कलर” तो कोई लिख रहा है, “ग्लैमरस अवतार”

बता दे कि फ्लोरा सैनी मुख्य रूप से साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस है लेकिन इन्होंने बॉलीवुड हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा फ्लोरा सैनी ने कई वेब सीरीज में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। फ्लोरा ने वेब सीरीज में कई बोल्ड सींस दिए हैं जिनकी वजह से यह हमेशा चर्चा में रहती हैं। वेब सीरीज में फ्लोरा सैनी के अभिनय को बेहद पसंद किया गया। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version