Gaanja Piye Balam: भोजपुरी सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों उनके भगवान भोले के नए गाने फैंस के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं। इस बीच प्रमोद प्रेमी का नया गाना आज गांजा पिये बलम Gaanja Piye Balam यूट्यूब चैनल GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri पर रिलीज किया गया है।इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इस गाने पर जमकर कमेंट और व्यूज आने लगे हैं। प्रमोद प्रेमी का ये गाना भगवान भोले को समर्पित किया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस शिवानी सिंह एक्टर प्रमोद प्रेमी के गांजा पीने की लत से बहुत परेशान हैं और कह रही हैं कि, जब भी सावन आता है साजन गांजा पीकर पगलाता है।

प्रमोद प्रेमी का नया गाना रिलीज

गाने में आपको भगवान भोले की भी झलक देखने को मिलेगी। इसके साथ ही गाने का म्यूजिक आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। गांजा पिये बलम गाने के लिरिक्स भी खूब पसंद किए जा रहे हैं तभी तो फैंस इस पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भोले की भक्ति में लीन भगवाधारी झूमते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही प्रमोद प्रेमी भी गजब का डांस करते हुए दिख रहे हैं।

भगवान भोले को समर्पित है गाना

प्रमोद प्रेमी के इस नए गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है। आपको बता दें, 14 जुलाई से सावन शुरू हो रहे हैं। इससे पहले भोजपुरी कई स्टार्स के भगवान भोले को लेकर और सवान को लेकर कई गाने लॉन्च किए जा रहे हैं। जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। प्रमोद प्रेमी ने भी इस गाने के जरिए भगवान भोले के भक्तों को सावन की नई सौगात दी है।

ये भी पढ़ें:Chiraiya Ke Chonch: Pramod Premi Yadav के नए गाने ने मचाई धूम

प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज पर फैंस तो ऐसे ही काफी फिदा रहते हैं और साथ ही इस गाने के बोल ने तो उनका दिल भी जीत लिया हैं। वीडियो के उनके मुस्कुराते हुए चेहरे को देख फैंस पागल हो गए हैं। उनके एक्सप्रेशन वाकई शानदार हैं। इस गाने से पहले उनका ‘क्लास में झकास बाड़ू’ रिलीज हुआ था, जो उनके यूट्यूब चैनल प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट (Pramod Premi Entertainment) से जारी हुआ था और उस गाने पर करोड़ों व्यूज और कमेंट आए थें।

ये भी पढ़ें: Desi Dance Videos: देसी गाने पर झूमकर नाचे विदेशी भाइयों की वीडियो को देख भूल जाओगे भाभियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version