पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा जब गिरफ्तार हुए थे, तब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का भी नाम सामने आया था. पोर्न केस में राज कुंद्रा को 2 महीने जेल में बिताने के बाद पिछले दिनों ही जमानत मिली है. राज कुंद्रा का गहना ने सपोर्ट किया था. गहना का कहना था कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं बनाते थे. वे इरॉटिक मूवीज बनाते थे. राज के साथ-साथ गहना पर भी कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जबरदस्ती अश्लील फिल्म बनाई गई है और उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया. अब हाल ही में एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस द्वारा गहना वशिष्ठ पर दर्ज FIR के तहत गहना वशिष्ठ प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं.

ये भी पढ़े : दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे: हर 100 किमी पर मिलेगा हॉस्पिटल, हेलीकॉप्टर एम्बुलेंस सेवा भी होगी मौजूद

गहना वशिष्ठ ने अपने बयान में कहा कि – उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है. पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं. हम बोल्ड इरॉटिक कंटेंट बनाते थे जो कि पोर्न मूवी की कैटिगरी में फिट नहीं बैठती है. डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अभी कोई सेंसरशिप नहीं है. अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है. मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था. मैं उन सभी को एक्सपोज करूंगी.गहना ने आगे कहा कि – मैं अंत तक लड़ाई लड़ूंगी. सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है और मैं अपना बयान दर्ज कराने आई हूं. अभी मैं राज कुंद्रा पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करते थे जिसके पोर्न कहा जा सके. 5 महीनों के लिए मैं जेल में रही थी. मुझे पूरी तरह से फंसाया गया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version