Hania Aamir Photos: भारत में पाकिस्तानी सीरियल्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यूट्यूब पर कई ऐसे पाकिस्तानी सीरियल्स है, जो यूट्यूब पर लोग बार-बार सर्च करके देखते हैं। कई सीरियल तो कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहता है। दर्शक इन सीरियल्स को बेस्ट डायरेक्शन, शानदार एक्टिंग और अच्छी स्टोरी के लिए देखना पसंद करते हैं। वहीं जब बात आती है एक्टिंग की तो पाकिस्तानी एक्टर-एक्ट्रेस की खूब वाहवाही होती है। वहीं आज हम आपको पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के बारे में बताने जा रहे है, जो अपनी खूबसूरती के कारण लाइमलाइट में रहती है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हनिया आमिर

हनिया आमिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। हाल ही में हनिया ने इंस्टग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट और जीन्स पहने दिखाई दे रहे है। वो तस्वीरों में सोफा में बैठकर तस्वीरें क्लिक करवाई है। साथ ही, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

हनिया के वर्क फ्रंट

हनिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म में डेब्यू साल 2016 में फिल्म जहान से किया था। इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन डेब्यू साल 2017 में नैला से किया था। दोनों के लिए एक्ट्रेस की खूब प्रशंसा हुई थी। बता दें कि वो अभी 25 साल की है और उनके फैंस पाकिस्तान के अलावा भारत और चीन में भी हैं। हनिया ने अपने इंस्टाग्राम पर नाम चीनी भाषा में भी लिखा हुआ हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version