Hansika Motwani Wedding: फिल्म एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी सोहेल खटूरिया के साथ कल रविवार 4 दिसंबर को शादी के बंधन के बंधने वाली है। हंसिका मोटवानी की शादी की तैयारियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। अभी हाल ही में उन्होंने मेहंदी की रस्म निभाई थी। 2 दिसंबर को उन्होंने सूफी नाइट का आनंद भी लिया। जिसमें वह काफी खुश नजर आई। इस दौरान उनके अलावा कई सारे लोग नजर आए। शादी से पहले सूफी नाइट का आनंद लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।

कल शादी के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी

बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की वेडिंग सेरिमनी 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर के मंडोता फोर्ट एंड पैलेस में आयोजित की गई है। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मों में काम शुरू करने वाली हंसिका मोटवानी अब इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा है। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के फेमस हीरो अल्लू अर्जुन और रवि तेजा के साथ भी काम किया हुआ है। हंसिका ने पावर और कंडरीगा जैसी फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड में भी कई फिल्में कर चुकी हैं। हंसिका अब जल्द ही दूसरी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

हंसिका मोटवानी का लुक देखकर दिल हार गए फैंस

हंसिका मोटवानी के लुक की बात करें तो उनका मिरर वर्क शरारा सेट और सिल्वर टिश्यू ऑर्गेनसा का बना दुपट्टा काफी आकर्षक लुक दे रहा है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी नेकपीस, मांग टीका और झूमर स्टाइल मांग टीका के साथ इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आई है। हंसिका मोटवानी का प्री वेडिंग मेकअप एक ग्लैमरस लुक दे रहा है।इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर दिल लुटा रहे हैं।

Also Read- GUJARAT ELECTIONS 2022: रैली के दौरान भावुक हो कर रो पड़े ASADUDDIN OWAISI, जनता से की बड़ी अपील

कई वेब सीरीज में नजर आएंगी हंसिका

हंसिका मोटवानी अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ समय पहले उनकी 50वीं फिल्म ‘महा’ थी, जो सिनेमाघरों में रिलीज की गई। अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘माय-3’ का इंतजार कर रही है। इसमें एक्ट्रेस एक रोबोट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है। इस सीरीज के अलावा हंसिका ‘पार्टनर’ और ‘माय नेम इज श्रुति’ में भी नजर आएंगी। बता दें कि हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की है। लेकिन उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इसी के चलते उन्होंने साउथ फिल्मों में काम करना शुरू किया। जहां से उन्हें एक बड़ी पहचान मिली।

Also Read- TATA ALTROZ ​​​​EV और TATA PUNCH EV इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च होते ही खत्म हो जाएगी MAHINDRA और MARUTI की बादशाहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version