बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रहे हैं। रितिक रोशन अपनी पर्सन और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के लिए ही खबरों में बने रहते हैं। रितिक रोशन भले ही 48 साल के हो गए हो लेकिन अपनी फिटनेस के लिए वह हमेशा दूसरे के लिए प्रेरणा बने रहते हैं।

ऋतिक रोशन ने 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इन 22 सालों में ऋतिक रोशन ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। आपको शायद ये न पता हो कि, रितिक को दवाओं के बारे में काफी जानकारी है। उनके घर पर कोई बीमार होता है तो डॉक्टर से पहले लोग रितिक के पास पहुंचते हैं। रितिक काफी चैरिटी करते हैं जिसके बारे में किसी को पता नहीं। इसके साथ ही आपको बता दें, अपने जन्मदिन से एक दिन पहले, सुपरस्टार ने दुनिया से अपने परिवार के एक नए सदस्य से म‍िलवाया है, जो है एक आवारा कुत्ता।

ऋतिक ने मोगली का एक वीडियो शेयर किया है, ज‍िसमें वह एक्‍टर के साथ उनके घर में खेलता हुआ नजर आ रहा है। ऋतिक ने इस वीडियो के कैप्‍शन में बताया है कि आखिर उन्‍हें सड़कों पर खूमने वाला ये आवारा कुत्ता कहां से गोद ल‍िया है। रितिक के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये सभी पढ़ें पति की फेक आईडी पर फूटा श्रद्धा आर्या का गुस्सा

आपको बता दें, रितिक रोशन पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद काफी खबरों में आए थे। क्योंकि इसके लिए उन्होंने एक मोटी रकम चुकाई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version