भोजपुरी फुल्मों मे क बड़ा नाम बन चुके पवन सिंह आज अपना जन्मदिन 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। पवन सिंह की जिंदगी कई विवादों से घिरी रही है। लेकिन इसे बाद भी उनका स्टारडम बरकरार रहा है। वन का जन्म 5 जनवरी 1986 को आरा में हुआ था।

वैसे इस साल पवन सिंह अपने जन्मदिन के मौके पर लंदन में है। भोजपुरी के तमाम एक्टर्स उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। पवन सिंह एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं।

 उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 11 साल की उम्र में की थी। उनका पहला एलबम ‘ओढ़निया वाली’ था। लेकिन, 2008 में आए एलबम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से वो रातों रात स्टार बन गए थे। पवन सिंह गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे। पवन सिंह ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी। नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी। नीलम की सुसाइड के बाद पवन पर उनकी हत्या का आरोप भी लगाया गया था। इसके बाद पवन सिंह ने दोबारा परिवार की पसंद से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें बिहार सरकार में फूटा कोरोना का बम डिप्टी सीएम सहित कई मंत्रियों को हुआ कोरोना

उनकी दूसरी पत्नी का नाम ज्योति है। पवन सिंह के 3 हीरोइनों से अफेयर रह चुके हैं। इसमें रानी चटर्जी , अक्षरा सिंह और मोनालिसा जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। पवन सिंह की अब तक की जिंदगी काफी विवादों भरी रही है, लेकिन उसके बाद भी उनके चाहने वालों  कोई कमी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version