Hariyanvi Dance Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर रचना तिवारी Rachna Tiwari जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं।

रचना तिवारी का जरबरदस्त डांस वायरल

रचना तिवारी का एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि, लाल सूट पहनकर रचना तिवारी बॉलीवुड गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में रचना तिवारी गानें पर मचलती हुई नजर आ रही हैं।रचना तिवारी के डांस को देख भीड़ बेकाबू हो गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रचना तिवारी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं।

https://youtu.be/_43T2wl6R2g

वीडियो देख झूम उठोगे

ये भी पढ़े: Hariyanvi Hot Video: कोमल रंगीली की मचलती हुई जंगली जवानी को देख भीड़ का हुआ बुरा हाल, देखें Video

डांस देख मदहोश हुए लोग

इस डांस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज चुके हैं। इसके साथ ही लाखो कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो के देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: सफेद लहंगा पहन सपना चौधरी के गाने झूमकर नाची भाभी ने लूट ली महफिल, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version