Hariyanvi Sexy Video: हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती कोमल रंगली (Komal Rangili) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। कोमल रंगीली स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।कोमल रंगीली जब स्टेज पर ती हैं तो अपनी हॉटनेस से आग लगा देती हैं। उनको स्टेज पर झूमते देख फैंस मदहरोश हो जाते हैं। इसके साथ ही वो भीड़ को अपने लटके झटकों से बेकाबू कर देती हैं।

कोमल रंगीली का सबसे हॉट डांस


कोमल रंगीली का एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर काफी आग लगा रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कोमल ब्लैक कलर की लहंगा और चोली पहने हुए हैं। इसके साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कोमल रंगीली बॉलीवुड के गाने मुझे मस्त माहौल में जीने दे गाने पर जबरदस्त ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली ने भीड़ को दीवाना बना दिया है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: लईहा बंगलिया से दवईया गाने में खेसारी लाल ने एक्ट्रेस का चूम-चूम के कर दिया बुरा हाल

कोमल रंगीली का सबसे हॉट डांस

कोमली रंगीली को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है। सपना चौधरी की तरह कोमल रंगीली के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्यू ज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।आपको बता दें, यूट्यूब पर कोमल रंगीली का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्हें् देखकर आप मस्तीन में झूमने लगेंगे। यही कारण है कि, कोमल रंगीली को काफी पसंद किया जाता है। इस, वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Online Fraud Alert: ऑनलाइन फ्रॉड से बचने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version