Huma Qureshi Hot Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भले ही फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन अपनी कालिताना  फोटोज और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाई रहती हैं। अक्सर वो अपनी हॉटनेस से भरी पोस्ट शेयर करती रहती है। उनके फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है, जिसे देखकर फैंस अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं।

फैंस को रखती हैं अपडेट

हुमा कुरैशी अपने चाहने वाले के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दीवाना बनाई हुई रहती हैं। हाल ही में, हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में हुमा बेहद बोल्ड आ रही हैं नजर

हुमा तस्वीरों बेहद हॉट दिख रही हैं उन्होंने व्हाइट कलर की मोनोकिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं उसके साथ उन्होंने प्रिंटेड कोर्ट पहने नजर आ रही है। उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स कैरी की हुई है। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस के इस फोटोज पर अभी तक 42 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bachbu Na Samiyana Mein Song: गर्लफ्रेंड को देख मदहोश हुए प्रमोद प्रेमी, बोले – ‘बचाबू न सहमियाना’  

फैंस ने खूब की तारीफ

हुमा के इस अवतार पर फैंस अपना दिल बैठे हैं।  उनके चाहने वाले  फोटो के कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफों की बछौर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ग्लैमर हॉट’, दूसरे यूजर ने लिखा, आप इस दुनिया की सबसे खूबसूरत एंजल हो, तीसरे यूजर ने लिखा, सबसे बहुत खूबसूरत लड़की। वहीं कई और यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें- Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे ने फिर जीती सियासी बाजी, राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version