Hariyanvi Sexy Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर सुनीता बेबी Sunita Baby जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती सुनीता बेबी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। सुनीता बेबी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

सुनीता बेबी का हॉट डांस वायरल

सुनीता बेबी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में सुनीता बेबी हरे सूट में हरियाणवीं गाने पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। सुनीता बेबी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

वीडियो पर फैंस लुटा रहे खूब प्यार

इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।सुनीता बेबी को सस्टेज पर मचलता हुआ देख वहां बैठे लोग सुनीता बेबी पर जमकर पैसे भी लुटा रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज चुके हैं। इसके साथ ही लाखो कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो के देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Sapna choudhary Khesari Lal New Song: सपना चौधरी संग मटक-मटक करेंगे खेसारी लाल यादव, गाना इस दिन होगा लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version